KKR vs SRH IPLआईपीएल 2024 के फाइनल में जगह बनाने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के बीच जोरदार मुकाबला है।

KKR vs SRH: IPL 2024 Qualifier 1 में अंतिम स्थान के लिए लड़ाई – बड़ी हिटिंग के साथ रोमांचक दांव की एक रात

IPL 2024 के फाइनल में जगह बनाने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के बीच जोरदार मुकाबला है। IPL 2024 playoffs में एक ब्लॉकबस्टर मैच के लिए मंच तैयार है! अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में Qualifier 1 में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच जोरदार मुकाबला देखने को मिलेगा। यह कोई आम मैच नहीं बल्कि एक प्रतिष्ठित मैच के लिए है। इंडियन प्रीमियर लीग के ग्रैंड फिनाले में जगह के लिए जीत जरुरी।

KKR: कोलकाता नाईट राइडर्स को साबित करना होगा की क्यों है वे टेबल टॉपर्स

भरोसेमंद Shreyas Iyer के नेतृत्व में कोलकाता नाइट राइडर्स(KKR) ने लीग चरण में अपना दबदबा बनाया और मजबूत प्रदर्शन के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर रही। उनकी बल्लेबाजी लाइनअप एक अच्छी रन मशीन रही है, जिसमें Sunil Narine और अब Phil Salt की विस्फोटक जोड़ी शीर्ष पर कहर बरपा रही है। श्रेयस अय्यर ने स्वयं लगातार रन बनाकर मध्यक्रम को मजबूत किया है, जबकि अनुभवी नितीश राणा ने बहुमूल्य समर्थन प्रदान किया है।

KKR के गेंदबाजी आक्रमण में गति और स्पिन का एक शक्तिशाली मिश्रण है। मिस्ट्री स्पिनर Sunil Narine बल्लेबाजों के लिए सिरदर्द बने हुए हैं, जबकि Mitchel Starc और Harshit Rana जैसे गेंदबाज तेज गति और स्विंग प्रदान करते हैं। Varun Chakravarthy की चतुर लेग-स्पिन भी महत्वपूर्ण विकेट लेने में सहायक रही है। हालाँकि, प्लेऑफ़ से पहले उनकी फॉर्म को लेकर चिंताएँ हैं, बारिश से प्रभावित कुछ मैचों के कारण उनकी गति बाधित हो गई है।

केकेआर ने एसआरएच को 8 विकेट से हराया, आईपीएल 2024 में पहली बार फाइनल में जगह बनाई

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) आईपीएल 202 के शुरुआती मुकाबले के क्वालीफायर 1 में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए विजयी हुई। 21 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मैच में केकेआर ने 8 विकेट से शानदार जीत हासिल की और टूर्नामेंट के ग्रैंड फिनाले में अपनी जगह पक्की कर ली।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *